अनंत-राधिका की शादी में सेंध, दो लोगों ने की जबरदस्ती घुसने की कोशिश, केस दर्ज

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई में कड़ी सुरक्षा के बीच बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न चल रहा है. इस बीच दो लोगों ने सेंध मारने की कोशिश की. इसमें से एक यूट्यूबर है और एक बिजनेसमैन. दोनों इस शादी में शामिल होने आंध्र प्रदेश से आए थे.हालांकिसमय रहते दोनों हीपकड़े गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत मेंलिया और बाद में रिहा कर दिया.

कौन थे बिन बुलाए मेहमान?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न कई दिनों से मुंबई में चल रहा है. 12 जुलाई को कपल ने सात फेरे लिए. इस हाई प्रोफाइल शादी की सुरक्षा बेहद कड़े तरीके से की गई. लेकिन बावजूद इसके दो लोगों ने इस शादी में सेंध मारने की कोशिश की.

मुबंई पुलिस ने ANI को बताया- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिना बुलाए घुसे दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बिना इजाजत घुसने वालों में से एक वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26) हैं, जो यूट्यूबर हैं. और दूसरा व्यक्ति लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) हैं जो खुद को बिजनेसमैन बतातेहैं, दोनों को मुंबई की बीकेसी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. वो शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे.हालांकि बता दें, पुलिस ने दोनों मामलों में नोटिस देने और कानूनी कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया है.

Advertisement

अंबानी के जश्न में शामिल दुनियाभर के सितारे

अनंत-राधिका की शादी में इस तरह से जबरदस्ती घुसने की कोशिश करना एकबड़ा सिक्योरिटी फेल माना जा सकता है. क्योंकि इस शादी में दुनियाभर के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. 12 जुलाई को हुई अनंत और राधिका की शादी में किम कार्दशियां के साथ क्लोई और बॉलीवुड से शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और उनका परिवार समेत क्रिकेट जगत के भी कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. बड़ी बात ये है कि इस शादी का हिस्सा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बने थे. उनके अलावा राजनीति के कई नामचीन नेताओं के चेहरे इस सेलिब्रेशन में दिखे थे. खुद मुकेश अंबानीदुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में गिने जाते हैं.

अब मुंबई में ही राधिका और अनंत का वेडिंग रिसेप्शन 14 और 15 जुलाई को सेलिब्रेट किया जा रहा है.ऐसे मेंसिक्योरिटी कोअब और भी दुरुस्त कर दिया गया है. बता दें, इसके बाद अंबानी फैमिली लंदन में भी सेलिब्रेशन करेगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली- 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now